इंडियन ब्लू सेक्स

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम, शंकर – भई, एक तो मुझे अभी अभी मोना मैडम के काम से निकलना है और दूसरा ये की जब तक मैं तैयार हो कर तुम्हारे घर के पास भी फटकूँगा; वह मुर्गा वहाँ से कब का चला चुका होगा. इसलिए अभी किसी भी तरह का जल्दबाजी कर के कोई फायदा न होगा. बीच वाले कार में बैठे शख्स ने बाहर खिड़की के सामने खड़े आदमी को आदेश दिया जिसका उसने और उसके दो और साथियों ने बड़ी मुस्तैदी से पालन किया.

मैंने पहले उर्मि को होंटों पर चुम्बन किया और फिर उसके मम्मों को चूसता हुआ पेट पर उसकी नाभि में जीभ से चुसाई और फिर नीचे का सफर शुरू हुआ. फिर एक एक कर के सारे डांस करने वाले आने लगे और आखिर में हमारी डांस इंस्ट्रक्टर मिस अंजलि दास भी आ गई.नैना ने सब नौकरों के साथ मिल कर बैठक का फर्नीचर साइड में लगा दिया था ताकि हमको काफी खुला हाल जैसा स्थान मिल जाए.

हम सब मेरे कमरे में पहुंचे, वहाँ नैना ने जल्दी से दरवाज़ा बंद कर दिया और मुझको इशारा किया कि मैं शुरू करूँ अपना काम.मैंने झट से प्रेमा का हाथ पकड़ा और उसको उठा कर अपने गले से लगा लिया और फिर उसके लबों पर एक गर्म चुम्बन दे डाला. पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम इसी के साथ उनकी नज़र पड़ी उनके ठीक बगल में लेटा, दुनिया जहाँ से बेख़बर बेसुध सा सोता अभय यानि मुझ पर..!

हिंदी सेक्सी वीडियो ऑडियो में

  1. मुझ को नहीं मालूम था मेरी माँ को क्या हो रहा था मगर मैं इतना ज़रूर जानता था कि उनकि इस हालत का दोषी मैं खुद हु
  2. पूनम के कान के पास अपना मुंह ले जा कर नैना ने पूछा- अभी और आये लंडम प्रसाद या फिर थोड़ी देर ठहर के?पूनम ने दबी ज़बान से कहा- अभी और नहीं और रात में फिर कभी नहीं. कानून की किताब हिंदी में
  3. दरअसल इससे पहले कभी उसने ऐसा नहीं किया और ना हुआ.. कुछ बताया भी नहीं था उसने.. अगर कोई परेशानी थी या कोई काम था जिसके तहत उसे बाहर कहीं जाना था तो वो हमें ज़रूर बताता | – बड़े ही चिंतित स्वर में चाचा ने उत्तर दिया | मालिक खाली हुए तो तुम्हारा काम भी कर दिया करेंगे. क्यों छोटे मालिक?मैं बोला- हाँ हाँ ज़रूर, तुम्हारा काम अवश्य कर दिया करेंगे. जब चाहो नैना से फ़ोन पर बात कर के आ जाया करो, मैं तुम्हारी पूरी
  4. पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम...कालेज से वापस आया तो बैठक में नैना के साथ एक औरत बैठी थी, मुझको देखकर नैना ने मेरा परिचय करवाया कि मैं सतीश ज़मींदार साहिब का बेटा और आजकल यहाँ कॉलेज में पढ़ रहा हूँ और आप हैं प्रेमा भाभी, हमारे पड़ोस वाले मोहल्ले में रहती हैं और मुझ को रोज़ सब्ज़ी मार्किट में मिलती हैं. कुल मिला कर पूरा हरम वाला माहौल बना हुआ था और मैं बकौल खुद नवाबे- हज़रतगंज अपनी पूरी शानू और शौकत से अपने टेंपरेरी हरम के बीच में बैठा हुआ मौज और मस्ती का लुत्फ़ उठा रहा था.
  5. कुछ ही क्षणों के बाद वो पूर्ण तरह से स्खलित हो गई और अपने शरीर को ढीला छोड़ कर बिस्तर पर पसर गई.जब मैंने उसकी चूत में से लंड को निकाला तो एक ज़ोरदार पटाके सी आवाज़ आई और मेरा लौड़ा विजयी सांड की तरह चूत में से सर उठा कर निकल आया और हवा में लहलाते हुए झूमने लगा. अब मैं खुद पलंग पर बैठ गया और उसके मम्मों के साथ खेलने लगा, फिर उनको मुंह में लेकर उनके काले चुचूकों को भी चूसने लगा,

ओप्पो मोबाइल कंपनी कहां की है

उसने कहा- आ जाओ साहिब.जब हम उसके कमरे में पहुंचे तो उसने मुझको अंदर करके दरवाज़ा बंद कर दिया और फिर उसने अपने मुंह को चादर से बाहर कर दिया.वो बोली- मुझ को पहचाना छोटे मालिक?मैंने गौर से देखा लेकिन बहुत कोशिश करने के बाद भी उस को नहीं पहचान सका. मैंने सर हिला दिया कि मैं नहीं पहचान सका उसको!

मेरे ज़िन्दगी का पहला किस है. वह भी अपनी माँ यानि की बीवी के साथ. माँ भी १८ साल बाद किसी पुरुष का स्पर्श पाकर धीरे धीरे मेरे बाँहों में पिघलते जा रही है. हमारे शरीर के बीच एक भी गैप नहीं जहाँ थोडी हवा भी रह पा रही. मोना.. गोविंद.. अब मैं जो बात कहने जा रहा हूँ.. उसे अच्छे से सुनो.. कान से सुनो और दिमाग में बैठा लो. एक सप्ताह बाद जब वो हथियारों का माल आएगा... तब उसके दो दिन बाद ही हमें वहाँ से उन हथियारों को हटाना होगा. किसी भी कीमत पर वे हथियार उन लोगों के किसी भी काम में नहीं आने चाहिए.

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम,मैं बोला- निम्मी और मैरी, आप दोनों मेरे साथ लंच करना प्लीज, तीनों एक साथ खाना खायेंगे. क्यों ठीक है?दोनों बोली- हाँ सतीश, ठीक है.

निम्मी और मैरी एक एक हाथ से मेरे लंड की मुठी मारने की कोशिश कर रही थी लेकिन मेरे लंड पर ठण्ड थी क्यूंकि निम्मी की चूत पर मेरा हाथ पहुँच चुका था, उसको मेरे हाथ से ज्यादा आनंद आ रहा था और उधर मैरी की चूत को मैं पैंटी के ऊपर से छेड़ रहा था.

हाँ सर, आपने तो उस दिन पुलिस स्टेशन में कहा था इंस्पेक्टर दत्ता को... की उस आदमी को दो तरीके से मारने की कोशिश हुई है..शेयर मार्केट क्या होता है

हमेशा में ही फ़ोन करता था. रेंट भी ऑनलाइन ट्रांसफर करके में बता देता था. और आज किसलिये फ़ोन कर रहा है. हमारे आपस में बात करने के दौरान वह काफ़ी गुमसुम सी .. चुपचाप सी लगी ... मैंने पूछा, पर हँस कर टाल दी..

तत्परता से ; पर तनिक काँपते हाथ को संभालता हुआ आगे बढ़ाया और दोनों ने ही एक अच्छा हैण्डशेक किया –-- मेरे हाथ को यूँ कुछ मजबूती से पकड़ा था मि० बिंद्रा ने की मानो मेरे हाथ को ही उखाड़ लेना चाहते हो ---

हालाँकि मेरा दिल इस बात का ज़ोर ज़ोर से चेतावनी देने लगा था कि आने वाला हो न हो, ज़रूर उस दुकान से वास्ता रखने वाला ही कोई हो सकता है.,पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी व्यायाम वह अभी भी काली पेन्टी में थी छोटी सी नाजुक कोमल उनकी पेन्टी में उंगलिया डालकर एक साइड से बाजू करके उनकी योनि पर उंगली से टच किया वॉव क्या योनि थी स्मॉल लिप्स अंदर की ओर,

News