सुख मनजे नक्की काय असते

भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा

भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा, मानिषा सीधा बाथरूम में घुस गयी और अपने पिता के सामने खड़ी हो गई । अनिल अपना मुँह फ़ाड़े अपनी बेटी की तरफ देख रहा था। रेखा का पूरा जिस्म अपने ससुर के लंड को पकडने से कांप उठा। क्योंकी वह बुहत ज्यादा कड़क और गरम था । रेखा ने अपने ससुर के लंड को थोडी देर तक अपने हाथ से सहलाने के बाद नीचे झुकते हुए अपने ससुर के लंड के गुलाबी सुपाडे को चूम लिया ।

हां माँ......पूरा ले लिया है तूने........तू ऐसे ही बेकार में डर रही थीविजय अपनी माँ की गांड मारते हुए बोला। भाभी जी आप कितनी सूंदर हैं इतनी उम्र होने के बावजूद भी आपका जिस्म कितना टाइट है। आपके पति तो शायद दुनिया के ख़ुशनसीब मरद होंगे डॉ रवि रेखा के गठीले जिस्म को देखकर उसकी तारीफ किये बिना नहीं रुक सका।

उन सब के जाते ही यहाँ के सभी लोग भी अपने अपने कमरों में चले गए । रेखा घर के काम काज में बिजी हो गई और देखते देखते रात हो गई । रेखा ने खाना बनाकर टेबल पर लगाया और सभी को अपने कमरों से बुला लायी, सभी बैठकर खाना खाने लगे मगर विजय, कंचन और कोमल बुहत धीमी रफ़्तार से खाना खा रहे थे। भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा थैंक्स डॉ रवि विजय कार्ड लेने के बाद रवि का शुक्रिया अदा करते हुए कहा और अपनी माँ के साथ क्लीनिक से निकल गया।

இங்கிலீஷ் செக்ஸ்படம் இங்கிலீஷ் படம்

  1. इस तरह तीनों की शादी हो गई और आज विजय को एक नहीं दो-दो बीवियाँ चोदने को मिल गई थीं। विजय ने दोनों बहनों सॉरी बीबियों को गले से लगाया।
  2. आह्ह्ह्ह माँ क्या मैं आपको चोद सकता हू विजय ने अपनी माँ को बुहत ज्यादा गरम होता देखकर कहा और अपनी जीभ को उसकी चूत के दाने पर फिराने लगा। हळदीचे पाणी पिण्याचे फायदे
  3. अनूप का मुड पूरी तरह से उखड़ गया था इसलिए चिल्लाते हुए कहा: जाओ तुम ही बन जाओ फिटनेस क्वीन, चैन से सोने भी नहीं देती हो। वाह बेटे उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। यह सब तुम्हारी वजह से हुआ है शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए। अपनी विधवा बहन का फ़ायदा उठा रहे हो, तुमको उसके साथ देखने से ही बहु बेहोश हुई और मेरी नियत भी तुम भाई बहन को देखकर ही फिसली महेश ने इस बार अपने बेटे को दबाव में लाते हुए कहा ।
  4. भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा...शीला ने इसबार विजय को धक्का देते हुए सीधा लिटा दिया और अपनी जीभ बाहर निकालकर विजय के लंड को ऊपर से नीचे तक चाटते हुए उसकी गोटयों की तरफ बढ़ने लगी । शीला विजय की गोटियों को अपनी जीभ से चाटते हुए उन्हें बारी बारी अपने मूह में लेकर चूसने लगी। देखो नीलम वह भी एक औरत है अगर मैंने उसे छोड़ दिया तो वह किसी न किसी से सम्बन्ध बनाने की कोशिश करेगी जो हमारे घर के लिए बदनामी का सबब बनेगा इसीलिए मैं उसे नहीं छोड़ सकता समीर ने अपनी पत्नी को समझाते हुए कहा।
  5. नही बेटी ऐसी कोई बात नहीं । तुम मुझे अपनी बहु से ज्यादा अच्छी लगती हो अनिल ने अपनी बेटी को जवाब देते हुए कहा। शाली मुझे तो लगता है तुम्हें अपने बाप का लंड भी पसंद आ गया है इसीलिए तो तुम उसे सोचते हुए ऐसे हांफ रही थी शीला ने कंचन के पास जाकर उसके चूतडों की एक चुटकी लेते हुए कहा ।

డాన్స్ వీడియోస్

आजहहहह बेटी मुझसे कण्ट्रोल नहीं हो रहा है कुछ ही देर में अनिल का जिस्म काम्पने लगा और वह सिसकते हुए बोला। मनीषा अनिल की बात सुनकर उसके लंड ज़ोर से चूसते हुए अपने हाथ से तेज़ी के साथ सहलाने लगी ।

बेटे तुम्हें अपनी माँ की कोई चिंता नहीं उसे कोई भी छेडे। तुम उसे कुछ नहीं कहोगे रेखा ने नाराज़ होते हुए कहा। अचनाक रेखा को अपना पेटिकोट उतरते हुए महसूस हुआ जब तक वह अपने हाथ से उसे पकडती वह उसके जिस्म से अलग हो चुका था।

भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा,ओहहहहह पिता जी कंचन ने थोडा झुकते हुए सिसककर कहा । मुकेश अब साबुन को अपनी बेटी के गांड के छेद से नीचे ले जाकर उसकी चूत तक मलने लगा। मुकेश के ऐसा करने से कंचन के मुँह से ज़ोर की सिसकियाँ निकल रही थी । मुकेश थोडी देर तक अपनी बेटी के चूतडों को सही तरीके से साफ़ करने के बाद उठकर खडा हो गया ।

क्या हुआ दीदी आप उठ क्यों गयी? विजय ने अपनी बहन के अचानक उठने से हैंरानी से उसके हाथ को पकडते हुए कहा।

विजय का लंड तो पहले से ही खड़ा था ही.. और उसके पकड़ने के बाद तो और टाइट हो गया.. उसका लौड़ा बिल्कुल लोहे की तरह सख्त हो गया था।लंड और चूत की चुदाई

बहू के मुँह मे लंड जाते ही महेश गनगना गया उसके मुँह से सिसकारियाँ निकलने लगी जो नीलम को और सेक्सी बना रही थी ! नीलम भी पूरी तरह उत्तेजित हो गई वो ससुर के लंड को जितना हो सके अंदर तक निगलने लगी बीच - २ मे लंड मे दाँत भी गढ़ा देती ! आहहह भैया सच में आपका पूरा लंड मेरी चूत में घुस चूका है कोमल अपने भाई की बात सुनकर गरम होकर अपने चूतडों को उछालते हुए बोली। विजय भी अपनी बहन को बुहत ज़ोर से चोदने लगा वह अपनी बहन की टाइट चूत में अपने लंड को पूरा निकालकर फिर से घुसा रहा था और कोमल भी बुहत ज़ोर से सिसकते हुए अपने भाई से चुदवा रही थी।

नरेश शीला दीदी का जिस्म भी कुछ कम नहीं है इसे देखकर तो मेरा मन ख़राब हो रहा है विजय ने शीला की नाइटी उतरने के बाद उसकी तरफ घूरते हुए कहा।

शीला दीदी मैं बुहत थक चूका हूँ यहाँ नज़दीक ही एक बुहत बड़ा पार्क है चलो कुछ देर वहीँ चलकर बैठते है। विजय ने दूकान से निकलते ही शीला से कहा।,भारतीय तिन्ही बाजूंनी वेढलेल्या देशांची नावे लिहा विजय का जिस्म कुछ देर में अकडने लगा और उसने जल्दी से अपना लंड शीला के मूह में घुसा दिया और अपना लंड तेज़ी के साथ उसके मुँह में अंदर बाहर करने लगा।

News