गुजराती सेक्सी रिकॉर्डिंग

इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच

इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच, हेमन्त के मुंह के रस का स्वाद पहली बार मुझे ठीक से मिला और मुझे इतना अच्छा लगा कि मैं उसकी जीभ गोली जैसे चूसने लगा. उसे भी मेरा मुंह बहुत मीठा लगा होगा क्योंकि वह भी मेरी जीभ बार बार अपने होंठों में दवा कर चूस लेता. मैं बाइक से उतर गया। आसपास नज़र दौड़ा कर देखा- कोइ नहीं था सिवाय जंगल के। साँझ का झुटपुटा भी हो चुका था।

दस मिनिट में भी जब मैं न झड़ा तो चाची थोड़ा घबरायीं. प्रीति को बोलीं. बेटी तू इसके मुंह पर चढ़ जा, इसे अपनी चूत चुसवा. मैं इसे चोदती हूं, देखें कैसे नहीं झड़ता. गुडिया : ऑफ हो भैया मै थोड़े किसी से कहूँगी की आप ने मेरे सामने गन्दी गन्दी गालिया दी और वैसे भी आप कौन सा मुझे गालिया दे रहे है आप तो मुझे भी गालिया देंगे तब भी मै किसी को नहीं कहुँगी, अब बताइए ना।

चाची (खींच के अशोक को अपनी गोद में बैठाते हुए)–अरे मैंने इन्हें बताया कि मेरे अशोक का लण्ड दुनियाँ का शायद सबसे लंबा और तगड़ा लण्ड नाइसिल के डिब्बे के साइज का है। इसीपर ये हँस रहे थे कि धत पगली कही ऐसा लण्ड भी होता है। अब तू इन्हें दिखा ही दे। इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच चाचाजी विवश होकर हाथ मलते हुए बोले.मैं तो तैयार हूं भागवान पर कैसे करू, तुम जानती हो औरतों को देखकर मेरा नहीं खड़ा होता.

बी न्यूज आजच्या बातम्या

  1. राज: लो भाई चाय आ गयी...........बेटे अब तुम जाओ....कल का एग्ज़ॅम का रेविजन कर लो....वाइ दा वे कौन सा सब्जेक्ट है....:
  2. मदन जो की एक टक मामीजी की गोरी चिकनी जांघो को देख के आनन्द लूट रहा था को झटका सा लगा, हडबड़ा के नजरे उठाई और देखा तो सामने मामी अपनी छातियों पर अपने तौलिये को कस के पकड़े हुए थी। हे गूगल मेरा नाम क्या है
  3. क्योकि तुम इतने जवान हो और फिर भी तुमने मुझे नहाते देखकर मुह फेर लिया और यंहा के पुलिस वाले तो औरतों को देखकर लार टपकाते है ,वो पुराना इंस्पेक्टर भी वैसा ही था,सही किया मोगरा ने जो उसे मार दिया इसी उधेड़बुन में फ़ँसा हुआ, अपनी चौधराइन चाची के हिलते चूतड़ों और उसमें फँसे हुए पेटिकोट के कपड़े को देखता हुआ, पीछे चलते हुए आम के पेड़ों के बीच पहुंच गया। वहां माया देवी फ्लेश-लाईट (टार्च) जला कर, ऊपर की ओर देखते हुए बारी-बारी से सभी पेड़ों पर रोशनी डाल रही थी।
  4. इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच...दोनो के हॉस्पिटल से छूटने के बाद विक्रांत कनक से शादी कर हवेली छोड़कर शहर चला जाता है वही पूनम को प्राण अपने साथ ले आता है,पूनम एक जिंदा लाश सी हो गई थी,कालिया ने उससे मिलने की और उसे छुड़ाने की बहुत कोशिस की लेकिन सभी असफल रही … शाजिया उस गधे के सख्त लंड के एक छोर पर अटकी हुई झूल रही थी। गधा अपना लंड आगे ठाँस रहा था और शाजिया की गाँड उसके लंड के छोर पर ऊपर-नीचे हो रही थी।
  5. रश्मि: नही..कोई परेशानी नही होगी....हमलोगो के पास है एक और कमरा आप को दे दूँगी.......रहने के लिए..............डॉन'ट माइंड.....आप चिंता मत करो....वैसे ये आएँगे तो बात कर लूँगी........................और स्विच ऑफ कर दिया.... कमला: अरे नही….तुम मेरी छ्होटी बहन समान हो....मे तो यू ही तुम्हे छेड़ रही थी… तो रिलॅक्स रहो…मे अभी आई…….और हाँ तुम मुझे एक सहेली ही समझो.

check आधार कार्ड चेक

गुड़िया घोड़ी बन गई.. कल्लू का लौड़ा पूरा तो कड़क नहीं था.. मगर उसने दोनों हाथों से गुड़िया की गाण्ड को फैला कर लौड़े का सुपारा गाण्ड में फँसा दिया और ज़ोर लगा कर सूसू करने लगा।

तो तिवारी जी वो शख्स कौन था जिसने गांववालो की पुलिस से बचने में मदद की और क्या इसके बाद भी ठाकुर ने गांव में दहसत फैलाने की कोशिस की राज: तुम्हारे जो ख्वाब थे वो पूरे हो रहे है….हर लड़की का एक सपना होता है…शादी कर ससुराल जाना और जी भर कर जिंदगी का आनंद लेना……पर तुम इतनी उदास क्यो हो?

इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच,बेला के जाने के बाद चौधराइन का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ. ठन्डा पानी पी कर बिस्तर पर धम से गिर पड़ी। बेला सच ही बोल रही होगी?… उसकी आखिर मदन से क्या दुश्मनी है, जो झूठ बोलेगी। पिछली बार भी मैंने उसकी बातो पर विश्वास नही किया था।

हम सुबह दस बजे सो कर उठे. दोनों के लंड फ़िर खड़े थे. गांड में होते दर्द के बावजूद मैं तो इतना आतुर था कि फ़िर कामक्रीड़ा में जुट जाना चाहता था पर उसने कहा कि अब दोपहर को करेंगे. बहुत बार करने से लंड थक जायेगा

जीजू को देखते ही मेरी हँसी और निकल गई, मैं सोच रही थी कि बेचारा शादी के बाद भी पत्नी की चूत का सुख नहीं ले पाया।हाॅट सेक्स

ऐसे तो बलवीर को मोंगरा अपना सब कुछ ही दिखा चुकी थी लेकिन फिर भी एक पर्दा जरूर रखती थी क्योकि उसे पता था की वो उसकी सरदार है और अगर वो अपनी इज्जत नही करेगी तो गिरोह के लोग उसकी इज्जत कैसे करेंगे … गीतिका मेरे सामने आकर मेरे हाथो को पकड़ कर अपनी कमर में रखते हुए कहने लगी पहले झुक कर मेरी जांघो पर अपने हाथ का घेरा डालो और मुझे

यद्यपि राज को शाजिया के कुत्तों से संभोग करने से कोई दिक्कत नहीं थी पर वो शाजिया को स्वयं चोदते हुए कुत्तों की मौजूदगी नहीं चाहता था। उसे पता था कि कुत्ते कितने उत्तेजित हो सकते थे उसे डर था कि कहीं गल्ती से उनमें से कोई कुत्ता अपना लंड उसकी गाँड में ना पेल दे।

पूनम ने अपने हाथो को कालिया के सीने के बालो पर फेरा ,कालिया का दिमाग शून्य में चला गया था उसे कुछ भी समझ आना बंद हो चुका था वो फिर से अंदर देखा,विक्रांत उसकी नई नई बीवी को उत्तेजित करने में कामयाब हो गया था ,कालिया को जोरो का गुस्सा आया और वो पूनम को जोरो से अपने बांहो में दबोच लिया ..,इंग्लंड वर्सेस भारत मॅच तुमने दरवाजे पर दस्तक दे कर सब गड़बड़ की है इसे अब तुम ही निबटाओ। 15 मिनिट से ज़्यादा नही लगाऊँगा..... मान भी जा चाची अब....

News