लवंग खाण्याचे नुकसान

माझा होशील का सिरीयल

माझा होशील का सिरीयल, मनिका बैठी यूँही अखबार के पन्ने पलट रही थी तभी पास पड़े जयसिंह के फोन पर रिंग आने लगी, उसकी माँ का फोन था. अम्म... पापाआआआ..... पानीइई तो अभी गरम नही हुआ है मनिका ने कांपते होठों से जवाब दिया, वो कहना तो चाहतो थी कि पानी तो नही पर वो खुद जरूर गरम हो गयी पर उसकी जीभ ने उसका साथ नही दिया

मैने बाथरूम का गेट ओपन किया तो सारिका मेरे सामने ही खड़ी थी…ओर मैं उसके सामने…वो भी पूरा नंगा ऑर मेरा लंड पूरी औकात से खड़ा हुआ था ऑर मेरी पूरी बॉडी पर पानी की बूंदे चमक रही थी…! जब मनिका ने अपनी ब्रा का हुक खोला था तो उसकी टी-शर्ट पीछे से ऊपर हो गई थी और कमरे की हल्की रौशनी में उसकी नंगी कमर और पीठ का दूधिया रंग जयसिंह ने एक छोटे से पल के लिए अध्-मिंची आँखों से देखा था.

नाश्ता करने के बाद मनिका अपने रूम में आ गई, उसे आखिर काफी प्लानिंग भी तो करनी थी, पर पहले उसने नहाने का सोचा, वो टॉवल लेकर बाथरूम की तरफ बढ़ने लगी कि तभी उसे याद आया कि उसने काफी टाइम से अपने बालों की सफाई नही की है, माझा होशील का सिरीयल और आरती ने सोच लिया था कि वो अब रमण को पहले से ज़्यादा लिफ्ट देगी,इसलिए कल पहन-ने के लिए कोई बढ़िया आउटफिट भी चाहिए,जिसमे कि उसका बेटा मनु भी बुरा ना फील करे और वो रमण को भी खुश और टिस्स कर सके.

नंगा सेक्स दिखाइए

  1. राधे- अब ज़्यादा बातें ना बना.. मुँह में लेकर चूस.. तब खड़ा होगा.. यह तू जानती है ना.. यह इसकी आदत है.. बिना मुँह में जाए ये तेरे भोसड़े को चोदने के लिए राज़ी नहीं होता..
  2. मनिका ने अपने हाथ उसके पाजामे पर रखे और जयसिंह ने उसकी ब्रा पर..और जैसे ही मनिका नीचे बैठी, उसकी ब्रा जयसिंह के हाथ में रह गयी...और नीचे बैठते-2 जयसिंह के पाजामे को मनिका ने नीचे कर दीया..इस तरह से दोनो एक ही साथ नंगे हो गये भौजी की चुदाई सेक्सी वीडियो
  3. कुणाल के लिए पायल अंदर से ही खाना बना कर ले आई थी, खाना खाने के बाद रोजाना की तरह उसने पायल के बटुए से पैसे निकाले और बाहर निकल गया... आरती बोली कि वो कह कर गया था कि आप ने कुछ बुक्स के लिए कहा है वो लेने जा रहा है ,जल्दी आ जाएगा ,आप बैठो वो आने वाला होगा.
  4. माझा होशील का सिरीयल...उसने अपनी बाहें भी उपर करते हुए उसे अपनी तरफ बुलाया : आओ ना मोनू...और कितना तड़पाओगे ...आज कर लो मुझे अपना...समा जाओ मुझमे...'' रमण-बस मेरी जान अब मेरा काम भी करवा दो फिर मैं तुमको छोड़ दूँगा,ये देखो मेरा लंड तुम्हारी चूत के लिए कितना प्यासा हो रहा है,ये कह कर रमण ने आरती के हाथ को अपने लंड पर रख दिया,और जैसे ही आरती का मुलायम हाथ रमण के लंड पर रखा गया वैसे ही उसने झटके मारने शुरू कर दिए.
  5. जब मेरी वाइफ को होश आया तो वो बार-2 बच्चे से मिलने की ज़िद करने लगी,पर में उसे सच नही बताना चाहता था क्यों कि अगर में उसे बताता तो वो बर्दाश्त नही कर पाती.,! नीलू - वही जो उसकी हमेश की नाक घुसाने की आदत है की काकी कौन हैं हामारे साथ कब से हैं और फिर तुम्हारा और काकी का ये रिश्ता कैसे है...

सेक्सी मारवाड़ी गांव की

4-4 ब्लाइंड चलने के बाद लाला ने अपने पत्ते उठा लिए...उसे तो हर गेम के ख़त्म होने की जल्दी थी..क्योंकि अगर वो जीतेगा तो अपने पैसे रश्मी को देकर , या फिर हारेगा तो भी रश्मी की खुशी को देखकर वो मज़े लेना चाहता था.

जल्दी ही मधु , दोनों बच्चो के साथ जाने के लिए बिल्कुल तैयार थी, हालांकि कनिका का मन बिल्कुल भी नही था अपने पापा से दूर जाने का, कल ही तो बेचारी को पहली बार जयसिंह के सामिप्य का सुख मिला था , पर मधु की बात टालने की उसमे हिम्मत नही थी और रिशू का अंदाज़ा बिल्कुल सही निकला, उसने जिस जगह पर सोचा था, वहीं पर उसे हल्के-2 निप्पल्स उभरते हुए दिख गये..वो अपनी क़ाबलियत पर खुश हो गया.

माझा होशील का सिरीयल,तब तक उपर से मोनू भी आ गया...उसने भी बीच मे पड़े रश्मी और राजू के पत्ते देखे...उसे तो विश्वास ही नही हो रहा था की रश्मी अपनी पहली ही गेम में हार गयी...उसने तो क्या-2 सोचा हुआ था..पर ऐसे रश्मी को हारता हुआ देखकर उसे अपनी सारी प्लानिंग फैल सी होती दिख रही थी..

पर बाहर से रमण ने कहा कि माइ प्लेषर,जो आप ने मेरी बात का मान रखा और मेरे तोहफे को इतना महत्व दिया.कि वो आपके जिस्म पर आ सके.

वो दौड़कर शॉवर के नीचे आकर खड़ी हो गई पर शॉवर से निकलती पानी की छोटी छोटी बूंदे उसके जिस्म पर पड़कर उसकी आग बुझाने की बजाय ओर ज्यादा भड़का रही थी,उसकी सांसे तेज़ तेज़ चल रही थी, उत्तेजना चरम पर थी, उसका मन जयसिंह के उभार को देखकर सिहरा जा रहा थाजुदाई वाला सेक्सी फिल्म

रुची (उसके लंड को पकड़कर उमेठते हुए) : शादी तो मैं तेरे साथ ही करूँगी और वो जब होगी, तब होगी...अभी के लिए तो मेरा उधार चल रहा है इसके साथ .....चल अब देर ना कर, बड़ी ज़ोर से लगी है चुदाई की प्यास...'' मे: क्यों क्या हुआ…..उम्र मे क्या रखा है…वैसे भी तुम्हारी चुचियों से दूध की धार निकलती देख मेरा लंड भी साला और अकड़ गया है….देखो ना…

जमाल से बात ख़तम होने के बाद में सोचने लगी कि में कब तक इन भीगे हुए कपड़ों में ही लिपटी बैठी रहूं गी.

'धत्त...कैसे बात शुरू करूँ पापा से?' मनिका ने उनके बाथरूम में चले जाने पर अफ़सोस से सोचा, उनको देखते ही उसकी आवाज़ जैसे गले में ही अटक गई थी.,माझा होशील का सिरीयल ये एक स्पेशल तेल था, जो कामिनी ने हॉंगकॉंग से मँगवाया था, और शायद यही उसकी खूबसूरती का राज था, हफ्ते में 2 बार उस तेल की मालिश करवाने की वजह से उसके कूल्हे और मोम्मे एकदम तने हुए से थे...

News