जापानी रेप सेक्स

जीजा साली की बीएफ

जीजा साली की बीएफ, मत कर विक्की !! मुझे चैन से खाना बना लेने दे नीमा ने झुंझला कर कहा. वह किचन के भीतर डिन्नर की तैयारी करने आई थी और तभी उसका पुत्र वहाँ आ कर उसके साथ छेड़-खानी करने लगता है. इसे पढ़कर आरती फिर से मुस्कुरा कर अपनी फ्रेंड से कहने लगी कि - देख ले कुत्ते को इस पर बोला नहीं जा रहा है मुझे।

स्नेहा सो जाए तब मेरे कमरे में आ जाना कहने के उपरांत नीमा भी अपने पुत्र की नंगी पीठ सहलाना शुरू कर देती है. ये कहते हुए ऋतू ने मेरी नंगी पीठ को चूमा| उसके स्तन मेरी पीठ में गड रहे थे, मैं ऋतू की तरफ घूमा और उसके होठों को चूम लिया| उसका निचला होंठ मैंने अपने होठों और जीभ से चूसना शुरू कर दिया था|

मैं दुबारा इनकी शक्ल नहीं देखना चाहता, इसलिए यहीं दे रहा हूँ| मेरी फाइनल पेमेंट का चेक मुझे भिजवा दीजियेगा| मैंने सर की तरफ देखते हुए कहा| जीजा साली की बीएफ तुझको देखा तोह होश खो दिया राखी ने ये लाइन मेरी तरफ ऊँगली करते हुए गाई| अब जब मेरी बारी आई तो मैंने भी गाने की आगे की लाइन गाई;

सनी लियोन का वीडियो एक्स एक्स

  1. पूजा ने गले में दुपट्टा लिया हुआ था जो उसकी चूचे नहीं देख पा रहे थे, लेकिन चूतड़ों पर कोई दुपट्टा नहीं था गांड तो बिल्कुल बाहर ही दिख रही थी।
  2. क्यों बेचारी पर इल्जाम लगाते हो दोस्त? उसके पति अगर मर गए तो इससे उस मासूम का क्या दोष है? मर्द भी तो कई-कई शादियां करते हैं और उनकी पत्नियां मरती भी रहती हैं। जरा सोचो, मौत पर भी किसी का कभी बस चलता है....कि बेचारी ज्योति का चलेगा? ఆల్ సెక్స్ వీడియోస్
  3. मुझमें भी थोड़ा जोश आ गया, दिलो-दिमाग में मस्ती छाने लगी। पर तुरंत दीदी का खयाल आते ही जोश और मस्ती हवा हो गई, और जीजू को धक्का देकर चिल्लाई- जाओ यहां से, नहीं तो सब को इकट्ठा करूंगी. जीजू हो इसलिए नहीं... क्या करती मैं, तुझे परेशान कब तक देख पाती और सच कहु तो मुझे भी यकीन नही होता कि मैने ये सब कैसे कर दिया कम्मो फुसफुसाई.
  4. जीजा साली की बीएफ...मैं: जैसा तू सोच रही है वैसे कुछ नहीं है| कॉलेज के दिनों में मैं उसे पढ़ाया करता था वो भी उसके घर जा कर| बस इसके अलावा कुछ नहीं है! मैं: अच्छा जी तो सब सोच कर आये हो?! मेरे ऑफिस में जॉब करोगे तो मेरे साथ-आना जाना तो छोडो वहां मुझसे बात भी नहीं कर सकती तुम!
  5. बीती रात डिन्नर के दौरान उसकी मा ने एलान किया था कल सुबह से मैं भी तुम दोनो के साथ घूमने जाया करूँगी मा की मौजूदगी में निकुंज अपनी बहेन के साथ ना तो प्यार भरी बातें कर पाता और ना कोई विशेष छेड़-छाड़, इस लिए वह अकेला ही निकल पड़ा था. आरती - अच्छा ये कहां का इंसाफ है कि कोई सिर्फ मेरे अधे बदन की ही तारीफ कर सकता है । ठीक है अगर मुझे बुरा लगा तो उसकी जिम्मेदार मै खुद रहूंगी बोलिए अब मेरे दोस्त ।

सेक्सी नंगा नंगा

ओह्ह्ह मम्मी .. मम्मी प्लीज़ छोड़ दो !! वरना दर्द के मारे मेरा लंड फट जाएगा विक्की की ज़ुबान उसके जिस्म की तरह ही लहराने लगी, वाकयि उसका लंड किसी मजबूत पत्थर समान बेहद कड़क हो चुका था.

सतीश ने उससे हाथ मिलाया तो उसका चेहरा भी गुलाबी हो गया, जैसे किसी कुंवारी कन्या के सामने शादी का जिक्र छेड़ दिया गया हो। मैं: आप सब को मैं ही गलत लग रहा हूँ? इसकी कोई गलती नहीं? दो साल पहले तक तो आप सब इसे छोटी सी बात पर झिड़क दिया करते थे और आज अचानक इतना प्यार क्यों?

जीजा साली की बीएफ,मादरचोद !! जान लेगा क्या मेरी ? अपनी लार से सना विक्की का लंड हाथ में पकड़ कर स्नेहा उसे इस तरह मरोड़ने लगी जैसे उसे तोड़ ही डालेगी.

ना .. नही तो डॅड निम्मी के लफ़ज़ो में कंपन हुआ. दीप अब भी उसे देख रहा है या नही, चेक करने हेतु उसने अपनी पलकें ऊपर उठाई तो बुरी तरह शरमा गयी. उसका पिता एक-टक उसकी चूत की सुंदरता को निहार रहा था.

वो मैरिड है! मैंने हँसते हुए कहा और तब अनु को समझ आया की इतने दिन से मैं उन्हें सताये जा रहा था| वो भी हँसने लगी और फिर एकदम से खामोश हो गई; क्या हुआ? मैंने पुछा|दांत में कुछ फंस जाए तो कैसे निकाले

उपासना ने सोचा लगता है ज्यादा टाइट रह गई है और ऊपर से इसका कपड़ा भी इतना पतला है कि अगर जोर लगाया तो फट जाएगी, उपासना ने जैसे तैसे करके बैठकर एक एक सेंटीमीटर उस सलवार को ऊपर चढाया और तकरीबन आधे घंटे बाद में उस सलवार को ऊपर तक पहुंचाने में कामयाब हुई । धर्मवीर - बिल्कुल पता नही लगेगा सोमनाथ जी इतना तड़पा देंगे कुतियाओ को खड़ी खड़ी मूतने लगेंगी । तड़पकर खुद ही कहेंगी कि-

सोमनाथ ने उपासना को बिना छुए ही उसकी गांड से अपना मुंह लगा दिया और उपासना की पानी छोड़ती हुई चूत ने उसकी नाक और होठों को गिला कर दिया ।

वाकई! राज ने हैरत से कहा, अगर उस कांप से इस तरह का जहर पाया जाता है तो वह यकीनन दुनिया का सबसे हैरत भरा और मारक सांप है।,जीजा साली की बीएफ एक फौरी ख्याल से राज ने उसे सूंघा तो रूमाल में से हल्की-हल्की चैनल फाइल की खुशबू आ रही थी, इसके अलावा लिपस्टिक की विशेष महक तो थी ही।

News