ओले खजूर खाण्याचे फायदे

भाई की चूत की चुदाई

भाई की चूत की चुदाई, खुशकिस्मत हो तुम | कोई हड्डी नहीं टूटी है और बाकी जिस्म पर भी थोड़ी बहुत खरोचें ही आई हैं । सिर्फ सर में ज्यादा चोट आई है। उसने खुद कहा कि उंगलियों के जो निशान इंस्पेक्टर ले गया है, वे कील और हथौड़ी से बरामद निशानों से बिल्कुल मेल नहीं खाएंगे—सोचने वाली बात ये है कि ऐसा क्योंकर होगा—इतने विश्वासपूर्वक यह बात उसने किस आधार पर कही, जबकि दोनों स्थानों पर फिंगर प्रिन्ट्स उसी के हैं।

अपने मस्तिष्क में बस प्रश्न को लिए वहाँ कोई एक घंटे तक छड़ी घुमाता रहा । आखिर, अचानक उसके कानों में एक आवाज पड़ी--शाबाश-------शाबाश मेरे मिट्टी के शेर । कमाल कर दिया तुने ---- वाह ! पलक झपकते ही मिक्की के जिस्म पर मौजूद हरेक मसामों ने बर्फ के मानिन्द ठंडा पसीना उगल दिया, हाथ-पांव फूल गए, बौखलाहट चेहरे पर साफ नजर आने लगी थी, बड़ी कोशिश के बाद मुंह से लफ्ज फूटे—म.....मेरी बात समझने की कोशिश कर अलका, इसके अलावा कोई चारा नहीं था, ये बेकार की जज्बाती बातें छोड़ और.....।

राज ने नकारात्मक ढंग से सिर हिला दिया । हद से ज्यादा शराब पीने का यही अन्जाम होता है। - डॉक्टर धीरे से बोला । भाई की चूत की चुदाई शायद हो, लेकिन मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं कि आप वही अलफांसे हैं—या तो वह कोई और है या मैं आपके बारे में गलत पढ़ती और सुनती रही हूं। अच्छा—क्या आप मेरे एक सावाल का जवाब देंगे?

থ্রি এক্স ডান্স হাঙ্গামা

  1. मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि आज के बैज्ञानियों ने क्या कोई रिवॉल्वर ऐसी बना ली है, एक ही गोली से सारे दुश्मनों को माररकर वापस पुन: अपनी पूर्णशक्ति' जितनी क्षमता कें साथ रिवॉल्वर में अा जाए ?
  2. न तेरी जेब में ठेकेदार का कर्ज चुकाने के लिए कुछ है, न ही आगे दारू पीने के लिए, सो मेरा अनुमान गलत साबित हुआ। लूडो सुप्रीम डाउनलोड
  3. इसका मतलब ये है हमें उस सही स्रोत का पता लगाना होगा जिससे रहटू को जानकारी मिली क्योंकि अंधेरे में रहने की वजह से हम कोई ऐसी पटकी खा सकते हैं जिसके बाद उठकर खड़े भी न हो सकें। तुम्हारी सलाह पसंद आई मोंण्टो । वतन ने कहा---- निस्सदेह ये हर किस्म के दुश्मन से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं । तुम दोनों मिलकर इन्हें बांधो ।। हर जेब की अच्छी तरह तलाशी लो-----कोई नन्हा-सा हथियार भी इनके पास न रह जाए ।
  4. भाई की चूत की चुदाई...सोनू-- आह ले साली कुतीया, मेरा पानी अपने बुर में और एक जोर का धक्का मार अपना लंड सीधा उसके बुर की गहराइ में उतार देता है। एक दृष्टि वतन ने सागर की भांति उमड़ते विशाल ज़न् समुदाय 'पर डाली । मस्तक पर वल पड़ गया । आंखों से नीर तैर उठा ।।
  5. विकास स्वयं को अंधेरे में रखता हुआ धीरे धीरे बाण्ड की तरफ बड़ा । अभी वह अपने और वाण्ड के बीच की दूरी ही तय कर सका था कि----- हद है इतने प्यार से लाया हूँ मैं ज़रीना और तुम ऐसे बोल रही हो. आदित्य सारी को बिस्तर पर फेंक कर वॉशरूम में घुस गया.

अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति योजना

पुरा पानी छोड़ने के बाद वो सोहन के गांड पर एक थप्पड़ मारता है, और बोला चल सोनी रानी मैं जाता हू, बाद मे फीर आ

निश्चय ही उसने ऐसा किया है। विमल बोला— और जब ऐसा किया है तो जाहिर है कि वह हर कदम सोच-समझकर किसी साजिश के तहत उठा रहा है। वैसे ज़रीना पड़ी तो थी चुपचाप करवट लिए पर वो बेसब्री से इंतेज़ार कर रही थी आदित्या के जवाब का. जब काफ़ी देर तक आदित्य की कोई आवाज़ उसे सुनाई नही दी तो उसने मूड कर देखा और पाया कि आदित्य खिड़की के पास खड़ा है और उसकी बगल में एक काग़ज़ पड़ा है.

भाई की चूत की चुदाई,ये कोई बात नहीं हुई, तुम बिजनेसमैन हो—सौदा बिल्कुल फेयर होना चाहिए.....सारे अभियान में मैंने पूरी ईमानदारी से तुम्हारा साथ दिया—ये जानते-बूझते कि नाव में छेद है, जानकीनाथ के साथ उस पर सफर करना आसान नहीं था—तैरना जानने के बावजूद मेरी जान भी जा सकती थी।

ज़रीना ने अपने पर्स से एक पेन निकाला और पेपर नॅपकिन पर कुछ लिख दिया. मगर लिखने के बाद वो उसे आदित्य को देने से झीजक रही थी.

मिस्टर वतन ! जैसे शेर की मौत पर शेरनी दहाड उठे------ सुना है कि विकास के बाद, दुनिया के दूसरे खतरनाक लडके तुम हो है चाहूँ तो मेरे एक ही इशारे पर सैकडों गोलियां तुम्हारे शरीर में धंस जायें हैफोटोलडकी

वातावरण में मौत का सा सन्नाटा था । अभी कुछ कहने ही जा रहा था वतन कि सफेद, बेदाग--दूध जैसे कपडे लिये उसके पास अपोलो पहुंचा । सुनहरे फ्रेम का एक काला चश्मा भी था उसके पास। रोते हुए अपोलो ने वतन का वह सामान उसके आगे कर दिया । सोहन की गांड का होल इतना बड़ा हो गया था की मालती वही देख कर उसका बुर पानी छोड़ने लगी, और इधर सोनू ने भी अपना पानी उसके गांड मे छोड़ दीया,

लेकिन अगर ऐसा हो भी गया तो क्या हम दोनों जार्ज टेलर की तलाश करके उसका काम तमाम करने में सफल हो पायेंगे?

एमरान नाम है उसका. यही पड़ोस में रहता है. अछा लड़का है. तेरे बारे में बताया मैने उसे. बहुत दुख हुवा उसे सुन कर तुम्हारे बारे में.,भाई की चूत की चुदाई दीना की चौपाल पर महफिल जमी थी। सुबह होने को थी-किन्तु पीने-पिलाने का दौर अभी भी चल रहा था। दीना शराब के नशे में कुछ कहता और यार-दोस्त उसकी बात पर खुलकर कहकहा लगाते। एकाएक अंदर से कोई आया और उसने दीना के कान में कहा- 'काका! यह तो गजब हो गया।'

News