बिहार का मुंगेर जिला का समाचार

भविष्य निर्वाह निधी मागे

भविष्य निर्वाह निधी मागे, रघु नीचे से लगातार अपनी कमर हिलाते हुए.. नीलम की चूत में अपना लण्ड अन्दर-बाहर करता हुआ उससे चोदे जा रहा था और नीलम की मस्ती और मदहोशी भरी सिसकियों का बिंदिया के ऊपर अजीब सा नशा छाने लगा था। रघु ने फिर से बिंदिया को पकड़ कर नीचे बैठा दिया। अब बिंदिया अपने घुटनों के बल नीलम के पेट के ऊपर थी। दिमाग ने कहा : मर जाएगा जल जल के ,फिर तेरा प्यार ईमानदार नही रह जाएगा,कैसे रोक पायेगा फिर तू ,अगर वो बोलेगी की तुम भी किसी और के साथ सो के आये हो

बाप बेटी दोनो एक दूसरे के होंठ चूस रहे थे एक दूसरे के मुँह में अपनी थूक गिरा रहे थे – दो बदन एक होने के लिए तड़पने लगे और रमेश ज़ोर ज़ोर से रिया के उरोजो का मर्दन करते हुए उसके होंठों का रस पी रहा था. ‘और सुना बहू, नई दुल्हन लाने के बाद बेटा चन्डीमल तेरी तरफ ध्यान देता है कि नहीं?’ कान्ति देवी ने बातों-बातों में रजनी से पूछा। रजनी बेचारा सा मुँह लेकर बैठ गई।

जैसे-तैसे सोनू किसी तरह गाँव पहुँचा और चैन की साँस ली। उसने सोच लिया था कि वो रजनी को बोल देगा कि वो आगे से रात को शहर अकेला नहीं जाएगा, वो बुरी तरह से डरा हुआ था। भविष्य निर्वाह निधी मागे बेला ने एक बार रघु के चेहरे की ओर देखा, जो उसकी ओर ही देख रहा था और फिर धीरे-धीरे बेला के होंठ अलग हुए और उसके लण्ड के सुपारे के चारों तरफ किसी छल्ले की तरह कसते चले गए।

बिहार सेक्सी वीडियो हिंदी

  1. इतना कह कर कामया विमल के रूम में चली जाती है और सोनी थोड़ा इंतेज़ार कर दरवाजा बंद कर देती है और अपना गाउन उतार कर रमेश / कामया के बिस्तर में लेट जाती है.
  2. विमल सोनी की बातें सुन बोखला जाता है , उसकी आँखों के आगे अंधेरा सा छा जाता है. आज वो गिर गया था अपनी बहन की नज़रों के सामने. उसे कुछ समझ नही आ रहा था वो क्या जवाब दे. लड़की चुदाई सेक्सी फिल्म
  3. रजनी ने एक बार सेठ की तरफ मुस्कुरा कर देखा और फिर बर्तन उठा कर रसोई की तरफ जाने लगी। रजनी जानबूझ कर आज अपनी गाण्ड को कुछ ज्यादा ही मटका कर चल रही थी और रजनी के भारी चूतड़ों को देख कर सेठ की हालत खराब होती जा रही थी। सेठ ने जल्दी से हाथ धोए और अपने कमरे में चला गया। दोनो के होंठ फिर आपस में जुड़ गये और रवि का लंड ऋतु की चूत पे दस्तक देने लगा. ऋतु अपना हाथ नीचे ले जाकर रवि के लंड को अपनी चूत पे रगड़ने लगी और रवि उसकी गान्ड को मसल्ने लगा.
  4. भविष्य निर्वाह निधी मागे...अरे बोलने दे ..मेरी प्यारी गुड़िया है ये ,कुछ भी बोल सकती है मुझे ..मेरी बात से पूर्वी खुस होकर मुझे और जोरो से जकड़ लेती है …. सोनू को यूँ चुप खड़ा देख कर रजनी ने फिर से सोनू से पूछा, पर अब सोनू कर भी क्या सकता था, चारों तरफ से फँस चुका था।
  5. उसकी गीली योनि में मेरा लिंग फिसलने लगा था ,लेकिन अब भी वो बहुत टाइट था,धीरे धीरे ही सही लेकिन मेरे लिंग का ऊपरी भाग उसके योनि में धंस गया ,वो मछली जैसे छटपटाई लेकिन मेरे होठो को अपने होठो से मिलाते हुए थोड़ी शांत हो गई ,मैं हल्के हल्के धक्के से अपना लिंग उसके अंदर पूरी तरह से प्रवेश करवा दिया… जब ऋतु दो उंगलियाँ अपनी गान्ड में पिलवा कर मस्ती में आ गई तो रवि समझ गया कि अब टाइम आ गया है लंड डालने का.

राजस्थानी की सेक्सी वीडियो

एक कुँवारी लड़की के नंगे जिस्म पर एक मर्द के हाथ जब घूमने लगते हैं तो उसका जिस्म सितार वादन की तरह सभी सुरू के तार छेड़ देता है, यही हाल सुनीता का हो रहा था.

सुनीता तड़प के रह जाती है और अपना जिस्म विमल के जिस्म से रगड़ने लगती है. उसके होंठों को चूस्ते हुए विमल उसके उरोज़ का भी मर्दन करने लगता है. ‘ये क्या किया आपने, पूरी बॉटल अकेले पी गये , अब मेरा क्या होगा’ ऋतु इतनी सेक्सी अदा से बोली कि रमण की गान्ड तक फट गई, अब वो एक घूँट भी शायद और नही पी सकता था. ऋतु फिर अपना पैर उसकी छाती पे ला कर धीरे धीरे उसके लंड तक ले जाती है और फिर से दबा कर बोली

भविष्य निर्वाह निधी मागे,खैर तीनो के दो दो पेग हो जाते हैं.क्यूंकी ऋतु पहली बार पी रही थी, उसे थोड़ा सरूर चढ़ने लगता है,उपर से मनोविज्ञानिक कारण भी था कि वो पहली बार पी रही थी.

जैसे ही चाइ ख़तम होती है रमेश उठता है और हाथों में गुलाल ले कर सुनीता के पीछे आ कर उसे दबोच लेता है और उसके चेहरे और जिस्म को अच्छी तरह से रगड़ते हुए गुलाल लगाने लगता है. कामया भी पीछे नही रहती वो भी सुनीता पे टूट पड़ती है और सुनीता चिल्लाती रह जाती है.

ऐसे नही तेरे दोस्त को तो बहुत आराम की मौत नसीब हो गई वो तो मेरे हाथो से बच गया लेकिन अब तुझे ही उसका कोटा भी पूरा करना होगा …सेक्सी पिक्चर करने की

रमेश बार बार अपनी नज़रें हटाने की कोशिश करता पर बार बार उसकी नज़रें रिया के उरोज़ पे टिक जाती. अपने आप से लड़ते हुए वो एक चद्दर रिया के उपर डाल देता है, ताकि उसका उधरा हुआ जिस्म चद्दर के पीछे छुप जाए . रजनी: (चन्डीमल के लंड को मूह से बाहर निकालते हुए) आह सोनू घुस्स गया…हाई मेरी गान्ड मा री….धीरीए करना सोनू….

रजनी- क्या उसने.. या तूने उसे मौका नहीं दिया.. जा री.. तेरी फुद्दी उसके लण्ड को देख कर लार टपकाने लगी होगी.. बोल साली.. मज़ा लेकर आई है ना.. जवान लण्ड का?

विमल सुनीता के उरोज़ सहलाने लग गया और उसके एक निपल को चूसने लग गया. कुछ देर बाद सुनीता की नींद खुल गई और उसने विमल को अपना निपल चूस्ते हुए पाया.,भविष्य निर्वाह निधी मागे MBBएस की पड़ाई में इतना ज़ोर होता है पर फिर भी मेरी छोटी बहन रिया सनडे को मेरे डिज़ाइन पकड़ के बैठ जाती और अपनी राय देती, कई बार तो उसकी राय बिल्कुल किसी प्रोफेशनल डिज़ाइनर की तारह होती.

News